Very Heart Touching Sad Quotes In Hindi | alone cry sad quotes in hindi

 

Very Heart Touching Sad Quotes In Hindi | alone cry sad quotes in hindi

तो हेलो दोस्तों आप लोगों के लिए हम आपके लिए बहुत सारे बेवफा शायरी लाए हैं जिसको आप पढ़ने के बाद आपको बहुत ही अच्छा लगेगा तो वह नीचे दिया गया है बहुत सारे शहर अगर जो अच्छा लगेगा तो नीचे कमेंट दिया गया उसमें कोई अच्छा सा खूबसूरत सा कमेंट जरूर कर दें और और ऐसा शायरी चाहिए तो कमेंट जरुर करें ताकि हम और शायरियां इस वेबसाइट पर ला सकें।

Very Heart Touching Sad Quotes In Hindi 

गलतफहमियाँ🧐 इंसान को तोड़ कर रख देती है…. अगर हम किससे प्यार नहीं करते तो उसे गलतफहमी में भी नही रखना चाहिए 💕🥵

प्यार हमेशा से ही खूबसूरत🥰 रहा है , दाग तो उसमें ख्वाइशें 🥺लगाती हैं 

मुझे #मालूम है तुम बहुत #खुश🥺 हो इस #जुदाई से,😌 अब अपना #ख्याल 🗣रखना कही तुम्हे कोई #तुम्हारे जैसा ना🥴 मिल जाए !

कुछ 📖 कहानियाँ Pen 🖊️से लिखी जाती 💕 है....तो 😫कुछ 😰Pain 😔से


एक #Medal 🏅मेरे प्यार💖 को भी दे दो कोई, जो #वक़्त से भी तेज़ बदल🥺 गया !

सोचा 🧐कुछ पीकर 🍾तुझे भुला दुगां 😓पीकर भी याद आई 💁थुइतनी सी बात पर छोड़ गई 💃जाना ही था तो आई क्यों😫

sad life quotes in hindi 


#सोना🛌 चाहता हू पर नींद नहीं🦯 आती. बदल-बदल के #करवटे तेरी _याद😳में यु ही #रात गुज़र जाती हैं !!

 सारी 🌎दुनिया को छोड़ तुझे अपना बनाया था 🧐 , करोगे सदियों तक याद 🥵 कि किसी ने दिल 💕 लगाया था 👈

जब हमारे 💆Sքɛċɨօʟ👌🏻 लोग हमे🏌️ ignore🥺करने लगते हैतब समझ🤔 जाओ की उनकी जरूरते बदल❌ चुकी 🤬हैं।


टूटे हुए प्याले💘 में जाम नहीं आता
इश्क़ में मरीज 🛌को आराम नहीं आता
ये बेवफा 💃दिल तोड़ने से पहले ये सोच 🥺तो लिया होता
के टुटा 💔हुआ दिल किसी के काम नहीं आता ……..



वो बेवफा 🫂हमारा इम्तेहा क्या लेगी…
मिलेगी नज़रो 👀से नज़रे तो अपनी नज़रे ज़ुका लेगी…
उसे मेरी कबर🛌 पर दीया मत जलाने देना…
वो नादान है 🤌यारो… अपना हाथ जला लेगी.



दूर 🏃हो जाने की तलब है तो शौक से जा
बस याद रहे कि मुड़ कर देखने की आदत इधर 🧑‍🦯भी नहीँ...


Emotional Sad Quotes In Hindi 




कभी करीब 🫂तो कभी जुदा 🧜था तू,
जाने किस-किस से ख़फ़ा😭 है तू,
मुझे तो तुझ पर खुद से ज्यादा यकीन 🥺था,
पर ज़माना 🌎सच ही कहता था कि बेवफ़ा👸 है तू !!




कुछ कदम हम चले,🏃कुछ कदम तुम चले.
फ़र्क सिर्फ़ इतना रहा,
हम चले तो फ़ासला 😓घटता गया,..


दूरियों 🏃की ना परवाह कीजिये
 दिल जब भी पुकारे बुला 💖लीजिये
 कहीं दूर नहीं हैं हम आपसे🧚
 बस अपनी पलकों को #Eye 👀 से मिला लीजिये।
 



कैसे कहूँ कि अपना🤷 बना लो मुझे
 बाहों में अपनी समा🫂 लो मुझे
 बिन तुम्हारे एक पल भी कटता🥺 नहीं
 आ कर एक बार मुझ से चुरा 😔लो मुझे।
 

कब तक वो मेरा होने से #ignore 😏 करेगा,
 खुद टूट😭 कर वो एक दिन मुझसे प्यार💔 करेगा
 इश्क़ 💖🥵की आग में उसको इतना जला देंगे
 कि इज़हार वो मुझसे सर-ए-बाजार 👪👪👪करेगा।
 


मुझे भी अब #nind 🛌 की तलब नहीं रही
 अब रातों 🌌 को जागना अच्छा लगता है
 मुझे नहीं मालूम वो मेरी #kismat 🤌में है या नहीं
 मगर उसे खुदा से माँगना🤌 अच्छा लगता है।
 



इत्तेफ़ाक़ से यह हादसा🧑‍🦯 हुआ है
 चाहत से मेरा वास्ता 💕हुआ है
 दूर रह कर बड़ा बेताब था दिल💕
 पास आ कर भी हाल बुरा हुआ है।🤬🥺
 

यूँ नज़रों से आपने बात की और #dil 💔 चुरा ले गए
 हम तो समझे थे अजनबी 🤷आपको
 पर दे कर बस एक मुस्कुराहट 👧:( अपनी
 आप तो हमें अपना 😎 बना गए।




रूठी हो अगर #jindagi तो मना लेंगे हम😎
 मिले जो गम 😔 अगर वो भी सह लेंगे हम
 बस आप रहना हमेशा साथ हमारे तो🥺
 निकलते हुए आँसुओं 😭 में भी मुस्कुरा😌 लेंगे हम।
 


तुमको मिल जायेगा बेहतर 🤷मुझसे ! मुझको मिल जायेगा बेहतर तुमसे !

पर कभी कभी लगता🧖 है ऐसे...हम एक दूसरे को मिल जाते तो होता बेहतर 🫂सबसे !


हाथ 🤌थामे जिनका चले थे कभी…

अब तनहा इस दिल 💖में लिए घुमते है उन्हें…


इश्क़ 💖💖में कोई खोज नहीं होती,
यह हर किसी से हर रोज☀️☀️ नहीं होती,
अपनी #zindagi ❌ में हमारी मौजूदगी को बेवजह मत समझना 😓,
क्योंकि पलके कभी आँखों👀 पर बोझ नहीं होती..!!


टूटे हुए प्याले ☕में जाम नहीं आता

इश्क़ में मरीज🛌 को आराम नहीं आता

ये बेवफा 💔दिल तोड़ने से पहले ये सोच तो लिया होता

के टुटा हुआ #dil 💔 किसी के काम नहीं 🥺❌आता …


दर्द 💔 की बारिशों🏃 में हम अकेले ही थे, ऐ*दोस्त..!!!

जब बरसी ख़ुशियाँ👧 न जाने भीड़ कहां से आ गयी.!!!

तेरी ख़ुशी की खातिर मैंने कितने ग़म छिपाए😓

अगर मैं हर बार रोता तो तेरा शहर डूब 🌇जाता


गम की परछाईयाँ यार 💕की रुसवाईयाँ,

वाह रे मुहोब्बत ! तेरे ही दर्द 💔 और तेरी ही दवाईयां💊


चुपके से धड़कन 💕में उतर जायेंगे,
राहें उल्फत में हद से गुजर 🏃जायेंगे,
आप जो हमें इतना 🫂चाहेंगे…
हम तो आपकी साँसों में पिघल🥺 जायेंगे.


हर बार सम्हाल लूँगा गिरो 🛌तुम चाहो जितनी बार,

बस इल्तजा एक ही है कि मेरी नज़रों से ना😏 गिरना...!!

life very heart touching sad quotes in hindi 



वफ़ा का दरिया कभी रुकता 😓नही,
 इश्क़ में प्रेमी❣️ कभी झुकता नही,
खामोश हैं हम किसी के खुशी😃 के लिए,
ना सोचो के हमारा दिल दुःखता💔 नहीं!



गुलाम बनकर जिओगे तो.
कुत्ता समजकर लात मारेगी तुम्हे ये दुनिया
नवाब बनकर जिओगे तो,
सलाम ठोकेगी ये दुनिया….
दम कपड़ो में नहीं,
जिगर में रखो….
बात अगर कपड़ो में होती तो,
 सफ़ेद कफ़न में,
लिपटा हुआ मुर्दा भी सुल्तान मिर्ज़ा होता


मत फेंक पानी में पत्थर, 
उसे भी कोई पीता होगा , 
मत रह यूँ उदास 😢 जिन्दगी में, 
तुम्हें देखकर कोई जीता होगा।



#सब_शायर ☝📝 #खामोश 😔 हैं #ऐसे, 😒 #किसी_बेवफा 🧚 ने #ज़हर_दे 🥴 #दिया हो #जैसे...😤😏



#Dil चाहता है आज 😓रो लूँ मैं जी भर के, ना जाने किस-किस बात पर 😏 #sad हूँ…..

Post a Comment

Previous Post Next Post